Home फुटबॉल daily matches of la liga: स्पैनिश फुटबॉल महासंघ ने ला लिगा के...

daily matches of la liga: स्पैनिश फुटबॉल महासंघ ने ला लिगा के हर दिन आयोजन की अनुमति दी – spanish football federation gives permission for daily matches of la liga

2
0


रोज मैच करवाने की है योजनारोज मैच करवाने की है योजना

मैड्रिड

स्पैनिश फुटबॉल महासंघ (आरएफईएफ) ने लीग के कार्यक्रम पर नियंत्रण को लेकर फैसला अपने पक्ष में आने के बाद ला लिगा को सत्र की बहाली पर प्रत्येक दिन मैचों के आयोजन की अनुमति दी। स्पैनिश लीग ने पिछले साल इस सत्र के लिए सोमवार और शुक्रवार को भी मैचों के आयोजन का फैसला किया था जिसके बाद से ही उसकी स्पेनिश फुटबॉल महासंघ के साथ ठनी हुई थी।

फुटबॉल महासंघ ने कहा था कि यह फैसला फुटबॉल प्रेमियों के अनुकूल नहीं है। दूसरी तरफ ला लिगा ने महासंघ पर टेलीविजन अधिकारों का बड़ा हिस्सा लेने का आरोप लगाया और वह अदालत में चला गया। पिछले साल अगस्त में दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अदालत ने शुक्रवार को मैचों के आयोजन की अनुमति दे दी लेकिन सोमवार को नहीं दी।

इस मामले में कानूनी कार्रवाई बुधवार को पूरी हुई जिसमें फैसला फुटबॉल महासंघ के पक्ष में गया। मैड्रिड के जज आंद्रियास सांचेज ने जो फैसला दिया है उससे महासंघ को शनिवार और रविवार को छोड़कर किसी भी अन्य दिन लीग के मैचों का आयोजन रोकने का अधिकार मिल गया।

स्पैनिश फुटबॉल महासंघ ने कहा कि इस फैसले से वह संतुष्ट है लेकिन उसने कहा कि वह सद्भावना के तौर पर कोरोना वायरस से प्रभावित चैंपियनशिप के बाकी बचे सत्र में हर दिन मैचों के आयोजन की अनुमति देगा। महासंघ ने कहा कि वह चाहता कि वर्तमान सत्र बिना किसी परेशानी के समाप्त हो।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here