Home मनोरंजन sushant singh rajput yrf contract copy: Sushant Singh Rajput Death Probe: प्रियंका...

sushant singh rajput yrf contract copy: Sushant Singh Rajput Death Probe: प्रियंका खिमानी सहित 16 के बयान दर्ज, पुलिस को YRF की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मिली – police received contract copy signed by sushant singh rajput from yrf

15
0


Sushant Singh Rajput Death Probe: सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या के मामले में पुलिस को यशराज फिल्म्स (YRF) से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी मिल गई है जिसे सुशांत सिंह राजपूत साइन किया था।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत

अविनाश पाण्डेय

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में हर ऐंगल से जांच कर रही है। पुलिस को यशराज फिल्म्स से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी मिल गई है जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने साइन किया था। बता दें कि पुलिस ने यशराज फिल्म्स से जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट कॉपी पेश करने का कहा था।

सुशांत के मैनेजरियल स्टाफ के बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत एडीआर केस में पुलिस ने उनके मैनेजरियल स्टाफ के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस स्टाफ के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर तथ्यों की पुष्टि कर रही है। वहीं, पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कानूनी सलाहकार रही ऐडवोकेट प्रियंका खिमानी से 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। पुलिस इस मामले में अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Sushant Singh Rajput Death: घर में मिली डायरी, पुलिस थाने पहुंची रिया चक्रवर्तीSushant Singh Rajput Death: घर में मिली डायरी, पुलिस थाने पहुंची रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को र‍िया चक्रवर्ती को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। र‍िया बांद्रा पुलिस थाने पहुंच गई हैं। बुधवार को मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ हुई थी। दूसरी ओर खबर है कि पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरीज मिली हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के घर से 5 डायरी हाथ लगी हैं। अब इन डायरी में उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक एंगल की पूरी तरह से पड़ताल की जाएगी। हालांकि अब तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने 10 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी, जो पिछले 10 दिनों में उनसे मिल चुके हैं या फिर फोन पर ही उनकी बात हुई हो। क्या है पूरा मामला। आप भी देखिए।

रिया से दोबारा पूछताछ करेगी पुलिस

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस दोबारा पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती ने पिछली पूछताछ के दौरान दिए अपने बयान में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ बातों को नहीं बताया है इसलिए उनके बयान दोबारा दर्ज किए जाएंगे।

सुशांत ने घर पर की थी खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे रविशंकर प्रसाद, पिता से पूछा हालचालसुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे रविशंकर प्रसाद, पिता से पूछा हालचालपटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मुलाकात की। कुछ दिनों पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी। उनके खुदकुशी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने उनकी हत्या की आशंका जताई थी। साथ ही इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की गई थी। आज केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर जाकर उनके पिता से मुलाकात की और सुशांत सिंह राजपूत के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Web Title police received contract copy signed by sushant singh rajput from yrf(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here